Breaking News

महानगर देहरादून के अंतर्गत तपोवन मंडल में लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की।

 महानगर देहरादून के अंतर्गत तपोवन मंडल में लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की।
Spread the love

महानगर देहरादून के अंतर्गत तपोवन मंडल में लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की।

(रायपुर विधानसभा का मतदान प्रतिशत हमेशा सबसे ऊपर रहा है इसलिए यहां लाभार्थी संपर्क अभियान में भी आगे रहना है)

उत्तराखण्ड (देहरादून) शुक्रवार, 23 फरवरी 2024

महानगर देहरादून के अंतर्गत तपोवन मंडल में लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की गई।

कार्यशाला में मुख्य वक्ता के रूप में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा कार्यशाला में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और साथ ही बताया कि तपोवन मंडल रायपुर विधानसभा के अंतर्गत आता है चुकी रायपुर विधानसभा के विधायक उमेश शर्मा के नेतृत्व में रायपुर विधानसभा का मतदान प्रतिशत हमेशा सबसे ऊपर रहा है इसलिए यहां के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है कि यह लाभार्थी संपर्क अभियान में भी आगे रहे हम सभी लोगों को इस अभियान के माध्यम से लाभार्थियों तक पहुंचना है और उन सब लाभार्थियों के साथ समन्वय बनाते हुए एक सेल्फी और एक टोल फ्री नंबर पर कॉल कर कर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है।

हम जानते हैं कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में इस प्रदेश में कई लाभार्थियों को कई योजनाओं के माध्यम से लाभ प्राप्त हुए हैं हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है कि इन सभी लाभार्थियों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान में परिवर्तित कर भारतीय जनता पार्टी का मत प्रतिशत बढ़ाने में सहयोगी बने। आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने प्रदेश के पांचो लोकसभा सीटों पर 5 लाख से अधिक मतों से भारतीय जनता पार्टी पर जीत दर्ज करें।

कार्यक्रम में रायपुर विधानसभा के विधायक उमेश शर्मा कॉलोनी सभी कार्यकर्ताओं अतिथियों का अभिनंदन किया और कहा कि रायपुर विधानसभा हमेशा हर चुनौती के लिए तैयार है चाहे वह चुनाव की चुनौती हो या फिर संगठन के द्वारा दिए गए कार्यों की रायपुर का कार्यकर्ता हमेशा तत्पर रहता है।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान महानगर मंत्री देवेंद्र पाल मोंटी बलदेव नेगी संजीव मल्होत्रा एवं पाषर्दगढ़ एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related post

error: Content is protected !!