Breaking News
उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद का हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट बोर्ड परीक्षाफल  घोषित।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांवली रोड़ में स्थित बस्ती में 15 झोपड़ियों में आग लगने से नुकसान होने के मामले में यथासंभव सहायता के निर्देश दिए।जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने जल संस्थान के अधिकारियों के साथ बैठक की।देहरादून के खुड़बुड़ा मोहल्ला में एक प्लॉट में बनी झुग्गियों में लगी भीषण आग।टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड और यूजेवीएनएल के संयुक्त उद्यम, टीयूईसीओ (TUECO) ने अपशिष्ट से हरित ऊर्जा उत्‍पादन हेतु संयंत्र स्थापित करने के लिए नगर निगम हरिद्वार के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चोरों का दुसाहस।

 उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चोरों का दुसाहस।
Spread the love

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चोरों का दुसाहस।

(राह चलती महिला से झपट्टा मार छीना मोबाइल)

उत्तराखंड (देहरादून) शनिवार, 18 मार्च 2023

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चोरों का दुसाहस। दो व्यक्तियों ने एक महिला से सुभाष नगर के पास से झपटा मारकर मोबाइल छीन कर भागे। पीड़िता ने थाने पर आकर रिपोर्ट लिखवाई कि16 मार्च 23 को रात 8:23 पर वह पी.एन.वी बैंक से आटा चक्की की और जा रही थी। एक व्यक्ति जो काले कपडे पहने हुए था और काले रंग की स्पलेण्डर बाईक पर पीछे से आया और झपटा मारकर उसके हाथ से उसका Radmi 11 Pro मोबाईल छीन कर भाग गया।

थानाध्यक्ष ने एक टीम का गठन कर क्षेत्र में तैनात किया गया। गठित टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया तो व सीसीटीवी फुटेज मे एक मोटरसाइकिल सुपर स्पैल्डर पर सवार सन्दिग्ध मो0सा0/ व्यक्ति की तलाश को थाना क्षेत्र में मुखबिर तैनात किये गये मुखबिर ने गठित टीम को सूचना दी कि संदिग्द व्यक्ति/ मो0सा0 जिसने कल मोबईल छीना है वह मो0सा0 पर दयानंद ईण्टर कालेज के पास खडा है . गठित टीम द्वारा मो0सा0 स्पलैण्डर रजि0 नं0-uk-07FH-9136 मो0सा0 सवार व्यक्ति रजत 22 वर्ष पुत्र स्व0 मागें राम कश्यप को पकड लिया, मोबाईल छीनने की घटना के संबंध मे पूछताछ की गई तो सेल फोन छीनने की घटना को स्वीकार किया।

Related post

error: Content is protected !!