Breaking News
फुटहिल चैप्टर एवं तमतारा कैफे की ओर से सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत बाइक रैली का आयोजन किया गया।हल्द्वानी स्थित ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के परिसर में कैरियर गाइडेंस सेमिनार का आयोजन किया गया।मसूरी में नि:शुल्क ऑर्थोपीडिक एवं स्त्री रोग परामर्श स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट और कैबिनेट मंत्री डॉ अग्रवाल के बीच हुई मुलाकात।जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने ऋषिपर्णा सभागार कलेक्टेªट में पेयजल एवं लीकेज की समस्याओं के दृष्टिगत बैठक लेते हुए पेयजल एवं जलसंस्थान के अधिकारियों सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

सड़क किनारे खड़ी तीन बसों को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी।

 सड़क किनारे खड़ी तीन बसों को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी।
Spread the love

सड़क किनारे खड़ी तीन बसों को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी।

(15 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल)

 मध्य प्रदेश (सीधी) शनिवार, 25 फरवरी 2023

मध्य प्रदेश के सीधी ज़िले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़ी तीन बसों को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। जबकि 50 से अधिक घायल हो गए। जिसमें 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल हैं।यह हादसा देर रात सीधी जिले के चुरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया टनल के पास हुआ।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। बाकी 7 घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।घायलों को सीधी के जिला अस्पताल, चुरहट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और रीवा के संजय गांधी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

सीधी ज़िले के ज़िलाधिकारी साकेत मालवीय ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि यह हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ। उन्होंने बताया कि घायलों का इलाज जारी है।रीवा के एसपी मुकेश श्रीवास्तव ने इस हादसे में क़रीब 50 लोगों के घायल होने का दावा किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये, गंभीर घायलों को 2-2 लाख रुपये और साधारण घायलों को 1-1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

Related post

error: Content is protected !!