Breaking News

रात्रि के समय घरों से एक्टिवा चोरी करने वाला गिरफ्तार।

 रात्रि के समय घरों से एक्टिवा चोरी करने वाला गिरफ्तार।
Spread the love

रात्रि के समय घरों से एक्टिवा चोरी करने वाला गिरफ्तार।

(अकेले ही देता था वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम)

उत्तराखंड (देहरादून) बुधवार, 23 नवंबर 2022

रात्रि के समय घरों से एक्टिवा चोरी करने वाला गिरफ्तार। अकेले दम पर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर दो एक्टिवा स्कूटर बरामद किए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 20 नवंबर 2022 को कोतवाली ऋषिकेश में वादी धीरज मखीजा पुत्र श्री रविराज मखीजा निवासी जीवनी माई रोड ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई की 18 नवंबर की मध्य रात्रि को मेरे निवास स्थान पर खड़ी दो होंडा एक्टिवा स्कूटी जिनका रजिस्ट्रेशन नंबर UK14F8660 व UK07AR0553 है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ली गई है।

घर के अंदर से दो एक्टिवा स्कूटी चोरी की उपरोक्त घटना के बाद पुलिस टीमों के द्वारा सूचना पर एक अभियुक्त को आरटीओ ऑफिस से आगे हरिद्वार बाईपास रोड पर जंगल के पास से चोरी की गई एक एक्टिवा स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया तथा उसकी निशानदेही पर जंगल में झाड़ियों से दूसरी स्कूटी को बरामद किया गया।

अभियुक्त के द्वारा बताया गया की सफेद रंग की स्कूटी व एक ग्रे रंग की एक्टिवा स्कूटी मैंने जीवनी माई मार्ग रोड पर एक घर के अंदर से चोरी की थी पहले मैंने दोनों स्कूटी घर के अंदर से रोड किनारे खड़ी की फिर एक-एक करके मैंने दोनों स्कूटी हरिद्वार बायपास रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में छुपा दी थी आज मैं झाड़ी में से एक स्कूटी निकालकर कहीं बेचने जाने की फिराक में था मैं नशे का आदी हूं मजदूरी से मेरा खाना खर्चा नहीं चलता पैसे कमाने के लालच में मैं आज इन दोनों स्कूटी को बेचने जा रहा था स्कूटीओं की पहचान छुपाने के लिए दोनों स्कूटीओं की नंबर प्लेट मैंने हटा दी थी।

Related post

error: Content is protected !!