Breaking News
एम्स ऋषिकेश में महिला चिकित्सक से छेड़छाड़ के मामले में आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने डीएम देहरादून को किया निर्देशित।वन दरोगा को पन्द्रह हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा।चारधाम यात्रा के लिए ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन में पूर्णरूप से लगाई गई रोक।मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने स्वास्थ्य एवं पर्यटन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए की 50 वर्ष से अधिक आयु के यात्रियों की हेल्थ स्क्रीनिंग अनिवार्य होगी।राष्ट्रवादी आर.टी.आई एक्टिविस्ट एंड ह्यूमन राइट्स फेडरेसन भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप सिंह “ललकार” ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून, d. G. P देहरादून व माननीय मुख्य मंत्री को भेजा पत्र।

 शिवगंगा एनक्लेव में हर्षोल्लास के साथ मनाया 31 दिसम्बर और नया साल। 

  शिवगंगा एनक्लेव में हर्षोल्लास के साथ मनाया 31 दिसम्बर और नया साल। 
Spread the love

शिवगंगा एनक्लेव में हर्षोल्लास के साथ मनाया 31 दिसम्बर और नया साल। 

(शिवगंगा एनक्लेव जन कल्याण समिति के सभी परिवार कार्यक्रम में शामिल रहे) 

उत्तराखंड (देहरादून) रविवार, 02 जनवरी 2022

पुराना वर्ष 2021 के समाप्त होने व नव वर्ष 2022 के आगमन के स्वागत के लिए शिवगंगा एनक्लेव जन कल्याण समिति के सभी सदस्यों और उनके परिवार वालों ने 31 दिसम्बर को सोसाइटी के प्रांगण में एकत्रित हुए। नव वर्ष 2022 का स्वागत  बड़े धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया।

शिवगंगा एनक्लेव जन कल्याण समिति ने मनोरंजन के लिए डीजे का इंतजाम किया।

खेल का आयोजन भी किया जिसमें महिलाओं, बच्चों एवं पुरुषों के लिए कुर्सी दौड़ कराई गई। महिला वर्ग में श्रीमती सुलेखा गॉड, बच्चों में कुमारी नानू तथा पुरुष वर्ग में श्री कृपाल सिंह बिष्ट विजेता रहे।

सभी लोगों ने डीजे की धुन के साथ एक अलग अंदाज में डांस का आनंद लिया। सभी ने एक दूसरे को पुराने साल की विदाई के साथ नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।

सभी ने सोसाइटी की खुशहाली व विकास के लिए एकजुट रहने का संकल्प लिया।अंत में रात्रि भोज का आनंद लिया।

Related post

error: Content is protected !!