Breaking News

रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में दिन दिहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

 रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में दिन दिहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।
Spread the love

रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में दिन दिहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

(पांच लोग ग्राहक बनकर अंदर घुसे और गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को बंधक बनाया)

उत्तराखंड (देहरादून) वीरवार, 09 नवंबर 2023

देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में अंजाम दी गई। पांच लोग ग्राहक बनकर अंदर घुसे और गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने कर्मचारियों को पेंट्री में बंद किया। सभी के हाथ प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिए। बदमाश यहां से करोड़ों रुपए के हीरे और सोने के जेवरात लूट कर ले गए। वहीं इस वारदात की खबर पुलिस को काफी देर बाद लगी।

वेस्ट बंगाल,महाराष्ट्र, हरियाणा आदि कई रिलायंस स्टोर्स में हो चुकी लूटपाट आज  राजपुर रोड स्थित रिलायन्स के ज्वैलरी शो-रूम में हुई लूट की घटना के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है,जिसमें क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में सर्विलांस, सीसीटीवी व घटना के सम्बन्ध में जानकारी व संधिक्तो से पूछताछ हेतु अलग-अलग 04 टीमों का गठन किया गया।जिनके द्वारा पूर्व में घटित इस प्रकार की घटनाओं के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित करते हुए प्रकाश में आये गैंगो की अध्यतन स्थिती की जानकारी जुटाई जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा स्वयं पुलिस अधीक्षक नगर के साथ मिलकर गठित पुलिस टीमों के कार्यों की क्लोज मॉनिटरिंग की जा रही है।

Related post

error: Content is protected !!