Breaking News
हरिद्वार अनुरक्षण बेस के अधीन कुआँवाला, देहरादून क्षेत्र में “ऑफ साइट एमरजेंसी ड्रिल” का आयोजन किया । मतदान कार्मिकों का द्वितीय रैण्डमाईजेशन करते हुए विधानसभावार टीमे बनाई गई।आज सामान्य प्रेक्षक 01-टिहरी गढवाल संसदीय क्षेत्र श्री कुजीं लाल मीना की उपस्थिति में निर्वाचन अधिकारी देहरादून/जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने अभ्यर्थियों/प्रतिनिधियों के सम्मुख विधिमान्यतः नामनिर्देशन पत्रों की गहनता से जांच की।कुलदीप सिंह ललकार ने बताया की गुरुद्वारा श्री नानकमता सहिब के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या पर सिख संगत में गहरा आक्रोश है।भाजपा के वरिष्ठ नेता सतेंद्र भंडारी ने घर घर जा कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट ने टीबी MDRT के 20 रोगियो को पौष्टिक राशन के पैकेट बांटे।

 एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट ने टीबी MDRT के 20 रोगियो को पौष्टिक राशन के पैकेट बांटे।
Spread the love

एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट ने टीबी MDRT के 20 रोगियो को पौष्टिक राशन के पैकेट बांटे।

(प्रधान मंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के तहत हर माह एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट द्वारा बांटा जाता है)

उत्तराखंड (देहरादून) सोमवार, 29 मई 2023

एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट ने टीबी MDRT के 20 रोगियो को पौष्टिक राशन के पैकेट बांटे।प्रधान मंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के तहत हर माह एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट द्वारा बांटा जाता है।

प्रोजेक्ट मैनेजर संजीव ने बताया कि टीबी के रोगियों के लिए नियमित दवाई के साथ साथ  रोगी पौष्टिक आहार कि भी आवश्यक है इसी लिए हमारी संस्था एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट हर महिने पौष्टिक राशन के पैकेट बांटती है।

प्रोजेक्ट मैनेजर संजीव ने बताया कि हमारी संस्था एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट समय समय पर रोगियों का टेस्ट भी करवाती है व चिकित्सको द्वारा उचित परामर्श भी दिया जाता है।

एग्नेस कुन्ज सोसायटी हॉप प्रोजेक्ट ने आज यह पौष्टिक राशन प्रेमनगर खेरी, पौंधा,मंडूवाला,पेलियो और मद्रासी कॉलोनी देहरादून में वितरित किया।

प्रोजेक्ट मैनेजर श्री संजीव द्वारा संचालित टीबी कार्य गति विधि के विषय में जानकारी दी गईं तथा संस्था द्वारा संचालित अन्य कार्यक्रम के विषय में भी जानकारी दी गई ।सभी लोग पौष्टिक आहार पाकर बहुत खुश हुए।

आज के इस  पौष्टिक राशन वितरण कार्यक्रम में प्रोजेक्ट मैनेजर संजीव , अनुज शर्मा, श्रीमती आइरिस एवम अन्य स्टाफ मौजूद रहे ।

Related post

error: Content is protected !!